Breaking News
Home / breaking / स्पा सेंटर में मजे लेने गया व्यापारी हनीट्रैप में फंसा, महिला ने बनाया वीडियो

स्पा सेंटर में मजे लेने गया व्यापारी हनीट्रैप में फंसा, महिला ने बनाया वीडियो

 

जयपुर। राजस्थान के जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके में हनीट्रैप में फांसकर एक व्यापारी से लाखों रुपये की नकदी और जेवरात ऐंठने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पीड़ित की पत्नी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी 30 वर्षीय एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि मालवीय नगर स्थित स्पा सेंटर में डेढ़ साल पहले उसके पति की मुलाकात एक महिला से हुई थी।
बातचीत के दौरान उसने उसके पति से दोस्ती कर ली। स्पा सेंटर पर दोस्ती होने पर उसके अश्लील वीडियो बनाए। फिर बदनाम करने की धमकी देकर दस लाख रुपये की मांग की। इस तरह उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग शुरू कर दी।

पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाया कि महिला ने मेरे पति को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल कर फरवरी 2024 तक 10 लाख रुपये ऐंठ भी लिए। मोबाइल न उठाने पर पति की शॉप पर पहुंचकर ब्लैकमेल कर सोने की चेन, अंगूठी और हीरे की रिंग भी ले ली। इसके साथ ही पिछले 10 दिन से झूठे दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर टॉर्चर करने लगी।

यह भी देखें

 

इसके बाद छह मार्च को फिर डरा-धमका कर 10 लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद व्यापारी ने सारी आपबीती परिजनों को बताई। इस सबके बाद पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह भी देखें

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …