Breaking News
Home / breaking / VIDEO : रसोई गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में भीषण आग, हाईवे पर दहशत

VIDEO : रसोई गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में भीषण आग, हाईवे पर दहशत

अजमेर/जयपुर। अजमेर-जयपुर राजमार्ग पर शनिवार रात करीब आठ बजे दांतरी गांव में एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गई। थोड़ी ही देर में सिलेंडरों ने आग पकड़ ली और मौके पर तबाही मचा दी। सिलेंडर हवा में उछलकर फटने लगे। धमाकों की गूंज 20 किलोमीटर दूर तक सुनाई दे रही थी।

देखें वीडियो

 

 https://youtu.be/Da4mD6rvz5M
हाईवे पर मौजूद बसों और ट्रक चालकों में दहशत फैल गई। सभी अपने वाहन दूर ले जाने में जुट गए। करीब दो घन्टे तक जलते सिलेंडरों ने तांडव मचाया। आधी रात के करीब मौके पर दमकलों ने आग तो बुझा दी लेकिन दूर-दराज बिखरे पड़े सिलेंडरों के अवशेषों के कारण हाईवे बाधित रहा।
हादसे के कारण दोनों तरफ 20-20 किलोमीटर तक ट्रैफिक रोक दिया गया। इससे जबरदस्त जाम लग गया। बसों में बैठे लोग और अन्य मौके पर वीडियो बनाकर वायरल करते रहे। सबसे ज्यादा तो दांतरी के ग्रामीणों के बुरी बीती। उन्हें जान बचाने के लिए इधर उधर भागना पड़ा।
बताया जा रहा है कि सिलेंडरों से भरा ट्रक एक वाहन से टकराकर पलट गया और उसमें आग लग गई। आसपास के लोग मदद के लिए पास आए। ट्रक में फंसे चालक को बचाकर ले आए। तभी सिलेंडरों ने आग पकड़ ली। इस पर सभी लोग जान बचाकर भागने लगे।
पुलिस को मौके पर मांस के लोथड़े भी बिखरे मिले हैं। रविवार सुबह जांच पड़ताल में ही जनहानि को लेकर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …