Breaking News
Home / breaking / क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तस्वीर ढकी

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तस्वीर ढकी

मुंबई। पुलवामा हमले के बाद सभी भारतवासी उद्वेलित हैं। बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक सभी मे पाकिस्तान के खिलाफ गहरा रोष है। क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले का विरोध करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की सीसीआई में लगी एक तस्वीर को पूरी तरह ढंक दिया है।

सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उडानी ने इमरान की तस्वीर ढंके जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि इमरान की तस्वीर ढंके जाने का निर्णय शुक्रवार को ही ले लिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

क्रिकेट का गढ़ माना जाने वाला सीसीआई भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की एक संबद्ध ईकाई है जिसके अंतर्गत प्रतिष्ठित ब्रेबॉर्न स्टेडियम है। सीसीआई के रेस्त्रां समेत उसके पूरे परिसर में विश्व के महानतम क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी हुई हैं।

सीसीआई परिसर में लगी क्रिकेटरों की तस्वीरों में दुनिया के सभी देशों के क्रिकेटर शामिल हैं। सीसीआई परिसर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की एक तस्वीर भी लगी हुई जिनकी अगुवाई में पाकिस्तान ने 1992 का विश्व कप जीता था। गौरतलब है कि इमरान खान ब्रेबाॅर्न स्टेडियम में भारत के खिलाफ दो टेस्ट और एक वनडे मैच खेल चुके हैं।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …