Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तानी बहू सानिया मिर्जा ने उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मजाक

पाकिस्तानी बहू सानिया मिर्जा ने उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मजाक


नई दिल्ली। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले मेंं टीम इंडिया के हार के बाद देशभर में भले ही भारतीय टीम का कोसा जा रहा है मगर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान बहू होने के बावजूद पाकिस्तान टीम का मजाक उड़ाया।
उसने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि भारत में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि खेल पर अपना वक्त बर्बाद मत करो और डॉक्टर बनो। वहीं पाकिस्तान में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि बेटा दोनों बनो, क्रिकेटर भी और डॉक्टर भी।

मालूम हो कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने जीत के बाद अपनी ड्रेस के साथ सफेद रंग का कोट पहना था। जो थोड़ा अजीब और डॉक्टर की ड्रेस जैसा लग रहा था। इस पर सानिया ने पाकिस्तानी टीम का मजाक उड़ाया। उसने न सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम बल्कि भारतीय हॉकी टीम का भी सपोर्ट किया।

 

 

मालूम हो कि सानिया मिर्जा पाक खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी है। सानिया मिर्जा ने भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी और पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा कि भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में जीतने के लिए बधाई। पाकिस्तान टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। खेल सबकुछ बराबर कर देता है।

 

यह भी पढ़ें


सानिया मिर्जा की ऐसी फोटो शेयर कर फंस गए रामू
goo.gl/cDD1C6

 

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …