Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / भारत-पाकिस्तान मैच होगा मगर तीसरे देश में

भारत-पाकिस्तान मैच होगा मगर तीसरे देश में

india-pak cricket
नई दिल्ली। कई माह से चले आ रहे विवाद और असमंजस की स्थिति के बाद इंडियन प्रीमियम लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष राजीश शुक्ला ने भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में प्रस्तावित द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला श्रीलंका में आयोजित होने की गुरुवार को पुष्टि की।

शुक्ला ने कहा कि दोनों देशों की सहमति के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल दिसंबर में प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला श्रीलंका में आयोजित होगी। दोनों देशों के बीच करीब 15 दिसंबर से श्रृंखला शुरू हो सकती है।

शुक्ला ने बताया कि इस श्रृंखला को लेकर भारत से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी इस स्थान पर श्रृंखला कराने की सहमति दी।
इससे पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष शशांक मनोहर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान को भारत में एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला खेलने के लिए निमंत्रण दिया था। लेकिन शहरयार ने अपने खिलाडिय़ों की सुरक्षा को लेकर भारत की जगह किसी तीसरे स्थान पर श्रृंखला खेलने के लिए हामी भरी थी।

इस बीच, भारत और पाकिस्तान के बीच हुए समझौते में भारत को पाकिस्तान से यूएई में श्रृंखला खेलना था लेकिन भारत सरकार ने खिलाडिय़ों की सुरक्षा को देखते हुए यूएई के लिए रजामंदी नहीं दी और भारत या किसी तीसरे स्थान पर खेलने के लिए बीसीसीआई को चेताया।

उम्मीद की जा रही है भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका में एकदिवसीय श्रृंखला के अलावा टी-20 श्रृंखला भी होगी। वहीं इंग्लैंड और बांग्लादेश में टेस्ट श्रृंखला करने की संभावना हैं।

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *