Breaking News
Home / अजमेर / राज्य स्तरीय स्कूली टेबिल टेनिस प्रतियोगिता 31 अक्टूबर से अजमेर में

राज्य स्तरीय स्कूली टेबिल टेनिस प्रतियोगिता 31 अक्टूबर से अजमेर में

table tennis
अजमेर। राज्य स्तरीय स्कूली टेबिल टेनिस प्रतियोगिता 31 अक्टूबर से अजमेर के मूलचन्द चौहान इन्डोर स्टेडियम में खेली जाएगी।

भारतीय टेबिल टेनिस संघ के तत्त्वावधान में खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता में 4 वर्गो में मुकाबला होगा। इसमें राजस्थान राज्य की कोई भी स्कूल जो कि विविध शिक्षा बोर्ड से सम्बन्ध है भाग ले सकेगी। सातवीं कक्षा तक बालक व बालिका तथा आठवीं से दसवीं कक्षा तक के बालक बालिका की दलीय स्पर्धा इस प्रतियोगिता में खेली जाएगी।

विजेता स्कूल के यथावत राष्ट्रीय स्कूली प्रतियोगिता जो कि दिसम्बर में इन्दौर में आयोजित होगी, उसमें राज्य का प्रतिनिधितत्व करने का गौरव प्राप्त होगा। 25 अक्टूबर पंजीकरण की अन्तिम तिथि होगी तथा 29 अक्टूबर को ड्रा निकाले जाएंगे।

चारों विजेता व उपविजेता स्कूलों को स्थाई कप व खिलाडिय़ों को स्वर्ण, रजत व सेमीफाइनल तक पहुंची स्कूल टीमों को कास्य पदक वितरित किए जाएंगे। स्कूली स्तर के खिलाडिय़ों के लिए नए प्रकार का मंच व अवसर टीटीएफआई ने इवन स्पोटर्स के साथ मिलकर राजस्थान के बच्चों को उपलब्ध करवाया है।

इस प्रकार की प्रतियोगिता देश के समस्त राज्यों में आयोजित हो रही है। राजस्थान टेबिल टेनिस संघ ने प्रतियोगिता के आयोजन सचिव का दायित्व डा0 अतुल दुबे को सौंपा है। राज्य के सभी स्कूल अपनी प्रविष्टियां मय प्राचार्य हस्ताक्षर सहित ई-मेल पर भेज सकते हैं।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *