Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग का सम्मान

विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग का सम्मान

sehwag
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे चौथे टेस्ट के शुरू होने से पहले गुरुवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग को सम्मानित किया।

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने इस दिग्गज बल्लेबाज सहवाग को एक स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। अनुराग ठाकुर के साथ बीसीसीआई और डीडीसीए के उपाध्यक्ष सीके खन्ना भी मौजूद थे।
इस मौके पर सहवाग ने कहा कि बीसीसीआई और डीडीसीए सहित मैं सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने माता—पिता का भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यह खेल खेलने की अनुमति दी जिससे मैं इस मुकाम पर पहुंच सका। मैं अपने सभी कोचों का भी धन्यवाद देता हूं विशेषकर ए.एन. शर्मा का जिनसे मैंने बहुत कुछ सीख। मैं सतीश शर्मा सर का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे दिल्ली की अंडर-19 और रणजी टीम में रख। मैं अपने सभी दोस्तों का भी धन्यवाद करता हूं।
धोनी का नाम नहीं लिया
सहवाग ने अपने पूर्व कप्तानों का धन्यवाद किया लेकिन उन्होंने भारतीय एकदिवसीय और टी-20 के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और सचिन तेंदुलकर सहित मैं अपने पूर्व कप्तानों का भी धन्यवाद करता हूं।

कार्यक्रम के बाद सहवाग ने भारतीय टीम के साथी खिलाडिय़ों के साथ मिले। सबसे पहले सहवाग ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया फिर टीम के अन्य खिलाडिय़ों ने भी सहवाग से हाथ मिलाकर उन्हें बधाई दी। इसके अलावा सहवाग दक्षिण अफ्रीका के खिलाडिय़ों से भी मुलाकात की।

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *