Breaking News
Home / Uncategorized / धर्म परिवर्तन का खेल जारी, हिंदू देवी देवताओं को दी जा रही थी गाली, वीडियो वायरल

धर्म परिवर्तन का खेल जारी, हिंदू देवी देवताओं को दी जा रही थी गाली, वीडियो वायरल

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में धर्म परिवर्तन का खेल बदस्तूर जारी है. ताजा मामला पवई थाना क्षेत्र के ढाका नरवारी गांव का है. जहां धर्म परिवर्तन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से धार्मिक पुस्तकें बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक पवई थाना क्षेत्र के ढकवा नरवारी गांव निवासी बृजेश पांडे अपने साथियों के साथ गांव से होकर गुजर रहे थे कि इसी दौरान विजय बहादुर बिंद के घर के सामने कार्यक्रम का आयोजन कर हिंदू देवी-देवताओं को अपशब्द कहा जा रहा था. इतना ही नहीं लोगों को ईसाई धर्म के प्रति प्रेरित किया जा रहा था. मौके पर पहुंचे बृजेश पांडे ने इसका विरोध किया तो विजय बिंद के परिजन आक्रोशित हो गए और विरोध कर रहे बृजेश पांडे आदि लोगों पर हमला बोल दिया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया. मौके से ध्वनि विस्तारक यंत्र, हिंदू देवी-देवताओं की फोटो व धार्मिक पुस्तके बरामद किया गया है . वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण अरूण दीक्षित ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची चार लोगों को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में पवई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. विवेचना की कार्रवाई प्रचलित है. आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी.

Check Also

19 सितम्बर शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, शुक्ल पक्ष, वार शनिवार, सम्वत 2077, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, 09.11 बजे बाद …