Breaking News
Home / breaking / लड़की ने सरयू में किया बोल्ड डांस, Video देखकर भड़क गए लोग

लड़की ने सरयू में किया बोल्ड डांस, Video देखकर भड़क गए लोग

अयोध्या. सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. उनके अंदर हुनर हो या ना हो, वो कुछ भी ऊटपटांग करते हैं और वायरल होने लगते हैं. पर कई बार लोग फेमस होने के चक्कर में ये भूल जाते हैं कि वो किसी की आस्था का मजाक भी बना रहे हैं.
ऐसा ही कुछ हाल ही में एक लड़की ने भी किया, जब उसने अयोध्या में स्थित सरयू नदी (Girl dance in Saryu river) में बोल्ड डांस कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. युवती का वीडियो वायरल हुआ तो बवाल हो गया.
लोग उस युवती के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उसका मजाक बनाने लगे और पवित्र सरयू नदी (Saryu river girl dance video) के अपमान के लिए उसे घेरने लगे.
वीडियो को महेश कुमार श्रीवास्तवा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया और लिखा- “हिंदुओं का पवित्र धर्म स्थली मनोरंजन का संधान नहीं है! अयोध्या में राम की पैड़ी पर बहती सरयू नदी की जलधारा में दूर-दूर से आने वाले श्रद्धालु स्नान-ध्यान करके पवित्रता का अनुभव करते हैं.”
इस ट्वीट के साथ उसने यूपी पुलिस और अयोध्या पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग कर, लड़की के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर दी. अब यूजर ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …