Breaking News
Home / Uncategorized / शाबाश खुशबू नामदेव… शाबास

शाबाश खुशबू नामदेव… शाबास

khushboo
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव समाज की होनहार बेटी के हौसले को सलाम। खुशबू नामदेव की लगन और जज्बे को सलाम। मूलत: बलाणा, तखतगढ़ पाली (राजस्थान) निवासी हाल निगड़ी पुणे महाराष्ट्र निवासी हरेश परमार की पुत्री खुशबू ने एक सड़क हादसे में अपनी बड़ी बहन को खोने की पीड़ा और खुद के जख्मों का दर्द सहन करते हुए भी शिक्षा के प्रति लगन नहीं छोड़ी। यही वजह है कि तमाम विपरित परिस्थितियों में भी उसने सीबीएसई बारहवीं कक्षा में 81.7 प्रतिशत अंक हासिल कर अपनी योग्यता से समाज का नाम रोशन किया।
नामदेव युवा संगठन के खेमराज नामा सोलंकी ने बताया कि पिछले साल निगड़ी में अगस्त में खुशबू, उसकी बड़ी बहन करुणा और पिता हरेश परमार एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। करुणा और खुशबू आकुर्डी स्थित गोदावरी हिंदी उच्च माध्यमिक कॉलेज में बारहवीं कक्षा में अध्ययनरत थीं। घटना के दिन उनका सेके्रटियल पै्रक्टिस का पेपर था। इसके लिए हरेश परमार बाइक पर दोनों बेटियों को लेकर परीक्षा दिलाने कॉलेज के लिए रवाना हुए। भक्ति शक्ति चौक में एक तेज रफ्तार ट्रक उनके बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

karuna

हादसे में दस चक्का ट्रक ने करुणा को बुरी तरह कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई जबकि पिता हरेश व पुत्री खुशबू भी जख्मी हो गए। उन्हें लोकमान्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलते ही कॉलेज के प्रिंसीपल आर.आर.मिश्रा व खेल शिक्षक चांगदेव पिंगले मौके पर मदद के लिए पहुंच गए।
इस हादसे ने पिता हरेश व पुत्री खुशबू को भीतर तक तोड़ दिया। हादसे में बड़ी बहन करुणा को खोने और खुद जख्मी होने के बाद भी खुशबू ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और पिता का सपना पूरा करने में जुट गई। उसने मन लगाकर परीक्षा दी और बेहतर अंक हासिल कर अपनी बहन को श्रद्धांजलि दी।
नामदेव समाज को अपनी इस होनहार बेटी पर गर्व है। नामदेव न्यूज डॉट कॉम भी खुशबू के उज्ज्वल भविष्य की कामना का करता है।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *