Breaking News
Home / breaking / शैलजा नामदेव की बहन का जेठ गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश

शैलजा नामदेव की बहन का जेठ गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश

trilok namdev
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। भोपाल में शैलजा नामदेव पर एसिड अटैक करने वाला त्रिलोक नामदेव अब पुलिस शिकंजे में है जबकि उसका साथी सोहन तिवारी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मुख्य आरोपी त्रिलोक नामदेव रिश्ते में शैलजा की चचेरी बहन अंकिता का जेठ है और छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। उसने शैलजा से एकतरफा प्यार किया। शादी से इनकार करने पर वह पल में पे्रमी से दरिंदा बन गया और यह वहशियाना वारदात अंजाम दे दी।

shailja namdev

shailja namdev1
भोपाल पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह अरेरा कॉलोनी में घर से कॉलेज जा रही शिक्षिका शैलजा नामदेव (24) पुत्री सुरेश नामदेव पर एसिड अटैक करने वाले त्रिलोक नामदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उसका साथी सोहन तिवारी अभी फरार है।
पुलिस के अनुसार त्रिलोक शादीशुदा है लेकिन उसकी पत्नी उसे छोड़ चुकी है। पिछले साल जून में अपने भाई की शादी में वह शैलजा से मिला और प्यार करने लगा। उसने शैलजा से शादी का प्रस्ताव रखा जिसे परिजन ने ठुकरा दिया।
यूं दिखाई दरिंदगी
शुक्रवार को अपने खूनी मंसूबे लेकर त्रिलोक बाइक पर भोपाल आया। वह एमपी नगर स्थित एक होटल में ठहरा। शैलजा पर एसिड अटैक करने के लिए उसने दो दिन पहले ही एसिड खरीद लिया था। शनिवार सुबह 7 बजे से वह अपने साथी सोहन तिवारी के साथ बाइक पर शैलजा का इंतजार करने लगा। किराए के मकान में रह रही शैलजा कॉलेज जाने के लिए घर से निकली व कॉलोनी के ही बस स्टॉप पर कॉलेज बस का इंतजार करने लगी। तभी चेहरा ढके दोनों बदमाश वहां आए और पता पूछने के बहाने उस पर हमला कर दिया। खतरा भांपकर शैलजा ने दौड़ लगाई तो दोनों ने पीछा किया और तेजाब उड़ेलकर भाग गए। जलन और दर्द से छटपटाती शैलजा एक मंदिर के पास पहुंची व बुजुर्ग महिला को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।
उधर, वारदात के तुरंत बाद त्रिलोक बाइक से इटारसी भाग गया। वहां से रविवार को वह जैसे ही अपने घर पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस अब उसके साथी सोहन की तलाश में जुटी है।

 

पहले की खबर के लिए क्लिक करें

भोपाल में नामदेव पुत्री पर एसिड अटैक, देशभर में आक्रोश

http://goo.gl/8M5pyG

शैलजा को अपनों ने दिया दर्द, रश्मि छीपा की ससुराल में गई जान

http://goo.gl/yqxlpc

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *