Breaking News
Home / breaking / अभिनेत्री कृतिका चौधरी की कमरे मेें मिली सड़ी लाश, मौत बनी पहेली

अभिनेत्री कृतिका चौधरी की कमरे मेें मिली सड़ी लाश, मौत बनी पहेली



मुंबई। कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘रज्जो’ में काम कर चुकी अभिनेत्री कृतिक चौधरी की रहस्यमय हालात में मौत हो गई है। वह मुंबई की भैरवनाथ सोसायटी के कमरा नंबर 503 में रहती थी और अपने ही कमरे में मृत पाई गई। लाश दो-तीन दिन पुरानी थी और सडऩे लगी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली कृतिका ने अभिनय की शुरुआत साल 2011 में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के टीवी सीरियल ‘परिचय: नई जिंदगी के सपनों का’ से की थी। वह फिल्म रज्जो के अलावा ‘मुंबई कैन डांस साला’ में भी काम कर चुकी थी।
मंगलवार देर शाम उसके कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इत्तला दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और लाश बरामद की। यह हत्‍या का मामला है यह आत्म‍हत्या का, पुलिस इसकी पड़ताल मेें जुटी है। अलबत्ता पुलिस ने शक के आधार पर दो जनों को हिरासत में लिया है।


पुलिस को कृतिका की लाश बेड पर मिली। फोरेसिंक टीम ने वहां से सबूत व नमून उठाए हैं। लाश के माथे पर चोट का निशान साफ नजर आ रहा है। इसके अलावा उसकी बॉडी पर और कोई चोट के निशान हैं या नहीं, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा। मालूम हो कि इससे पहले भी माया नगरी में कई हीरोइनों की संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है।

 

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …