Breaking News
Home / breaking / बच्चे को लेकर भाग रहे साधू की पिटाई

बच्चे को लेकर भाग रहे साधू की पिटाई

sadhu

इलाहाबाद। जिले के मऊआइमा थानान्तर्गत हिंचवा गांव के पास शुक्रवार की सुबह मासूम बच्चे को लेकर भाग रहे साधू की पिटाई कर रहे ग्रामीणों से बचाने के प्रयास में पुलिस से संघर्ष कर रहे है। संघर्ष के दौरान चार सिपाही सहित कई लोग घायल हो गये। सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा मामले को शांत करान का प्रयास किया।
घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश का रहने वाला बाबा राम प्रसाद मऊआइमा थाना क्षेत्र के बकराबाद गांव से शुक्रवार की सुबह एक मासूम बच्चें को बिहोश लेकर सुबह भाग निकला। मामले की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने बाबा का पीछा कर लिया और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण बाबा को पकड़ने के लिए शोर मचा रहे थे कि पकड़-पकड़ो। हिंचवापुर गांव के पास ग्रामीण ने बाबा को रोक कर पिटाई करने लगे। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही को बचाने का प्रयास करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस कर्मियों में संघर्ष हो गये। संघर्ष के दौरान ग्रमीणों ने पथराव करने लगे। पथराव से चार सिपाही एवं एक पीआरडी का जवान सहित कुछ ग्रामीणों के घायल होने की सूचना है। बवाल की सूचना पर सीओ सोरांव सहित आलाधिकारी कई थाने की पुलिस बल के साथ पहुंचे।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक गंगापार राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चे को लेकर भाग रहे बाबा की पिटाई कर रहे ग्रामीणों से पुलिस से झड़प व पथराव हुआ है। इस दौरान चार सिपाही एवं पीआरडी का जवान घायल हो गये है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *