Breaking News
Home / जयपुर / युवती के अपहरण मामले में भाजपा नेता अनन्त समदानी गिरफ्तार

युवती के अपहरण मामले में भाजपा नेता अनन्त समदानी गिरफ्तार

rarrestedr
चित्तौडग़ढ़/जयपुर। गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया  समेत कई भाजपा नेताओं के करीबी एक नेता को पुलिस ने भरतपुर जिले में एक युवती के अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चित्तौडगढ़ में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया जबकि जयपुर स्थित उसके ठिकाने से युवती को बरामद भी कर लिया गया है।

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश जैन ने बताया कि जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के अपहरण का प्रकरण उसके परिजन ने दर्ज करवाया था। जांच के दौरान कॉल डिटेल के आधार पर अपहृत युवती व चित्तौडगढ़ निवासी भाजपा नेता अनंत प्रकाश समदानी के बीच बातचीत होना व दोनों के बीच फेसबुक के जरिये सम्पर्क होना सामने आया।

युवती के लापता होने के दिन संबंधित क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। एक फुटेज में दिखा कि उक्त युवती एक इनोवा कार में बैठ रही है जो समदानी की है और फुटेज में समदानी भी था।

उन्होंने बताया कि इन आधारों पर जांच अधिकारी योगेंद्रसिंह को चित्तौडगढ़ भेजा गया। उन्होंने बुधवार तड़के समदानी को उसके कुम्भानगर स्थित आवास से जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने युवती को उसकी इच्छा से उसके साथ आना बताया।

बाद में पुलिस ने उसकी निशानदेही पर युवती को जयपुर स्थित समदानी के ठिकाने से बरामद कर लिया। दोनों को लेकर जांच अधिकारी भरतपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

आरोपी समदानी चित्तौडग़ढ़ जिला सहकार संघ का अध्यक्ष है और यहां कई भाजपा नेताओं का भी करीबी है। समदानी के पिता भी लम्बे समय तक भाजपा के जिलाध्यक्ष रह चुके थे।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *