Breaking News
Home / breaking / नामदेव जयंती समारोह धूमधाम से मनाने का निर्णय

नामदेव जयंती समारोह धूमधाम से मनाने का निर्णय

add kamal
मानपुर में समाज की बैठक संपन्न
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर कस्बे में नामदेव समाजबंधु इस बार संत शिरोमणी नामदेव विकास परिषद के बैनरतले नामदेव जयंती और अधिक धूमधाम से मनाएंगे। इसके लिए विशेष टीम बनाकर ज्यादा से ज्यादा समाजबंधुओं को समारोह से जोड़ा जाएगा। पिछले दिनों आयोजित समाजबंधुओं की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में बड़ी संख्या में समाज के स्त्री-पुरुष व बच्चे मौजूद थे।

addumriya-namdev-samaj
राजेश नामदेव (बांधवगढ़) ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि बैठक में समाज विकास पर भी चर्चा हुई। अतिथियों ने समाज के विकास व एकता को लेकर विचार व्यक्त किए। साथ ही युवाओं से समाजहित मं आगे आने का आह्वान किया।

umriya-namdev-samaj1umriya-namdev-samaj2umriya-namdev-samaj3

बैठक में तय किया गया कि विशेष कार्यकारिणी टीम का गठन कर ज्यादा से ज्यादा समाजबंधुओं को संत नामदेव जयंती महोत्सव से जोड़ा जाए। बैठक में समाज के हर वर्ग के लोग उत्साह से शामिल हुए। उन्होंने नामदेव महाराज के चित्र पर माल्र्यापण अर्पित कर समाज के लिए विकास की प्रार्थना की।

umriya-namdev-samaj4
ये हैं विशेष कार्यकारिणी टीम में
राजेश नामदेव (बांधवगढ़), बसंत नामदेव, शिवम नामदेव, गणेश नामदेव, ओमप्रकाश नामदेव, संतोष, फूलचंद, मौजीलाल, रामाप्रसाद, रामसुजान, गुरु प्रसाद, संजय, उमादत्त नामदेव, विक्रम, हरीश, रामदत्त, सुरेन्द्र नामदेव, वीरेन्द्र, अतुल, अम्बिका नामदेव, सुशीला, पूजा, राखी नामदेव, सावित्री, उमा नामदेव, लीलावती नामदेव, केशरबाई, सुनीता, सरोज, राधा, प्रेम, नेहा, प्रिंसी, हेमा, रूबी नामदेव।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *