Breaking News
Home / देश दुनिया / घोर कलियुग : बाप-बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देख खून खौल उठा और फिर…

घोर कलियुग : बाप-बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देख खून खौल उठा और फिर…

 

murder

उतारा मौत के घाट
कानपुर। नौबस्ता थानाक्षेत्र में रिश्ते को कलकिंत करने वाली घटना सामने आयी है। बाप-बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर बेटे ने दोनों को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने घटना की जांच फारेंसिक टीम से करवाई और शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।

add kamal

नौबस्ता थानाक्षेत्र स्थित लालपुर गांव में रहने वाला चन्द्रपाल (60) के पांच बच्चे अमर, राजवीर, धर्मवीर, चन्द्रवीर और इकलौती बेटी कमलेश्वरी थी। नौ साल पहले अकबरपुर में हुई शादी के बाद बेटी कमलेश्वरी पिता के साथ ही रह रही थी। जबकि चारों भाई अपने परिवार के साथ अलग रह रहे थे। छोटा भाई चन्द्रवीर किसी काम से पिता के कमरे में गया तो देखा कि बहन वृद्ध पिता के साथ अपत्तिजनक हालत में थी। यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गया। पिता-बहन की यह हरकत देखकर चन्द्रवीर अपना आपा खो बैठा और उसने कमरे में रखी लाठी से पहले बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी उसके पिता को उसी लाठी से मार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी आलाकत्ल लेकर थाने पहुंचा और पूरे प्रकरण की जानकारी थानेदार को दी।
इसके बाद इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर पहुचे। सूचना पाकर एसएसपी शलभ माथुर, एसपी दक्षिण डा. संजय यादव सीओ समेत कई थानों की फोर्स पहुंची। पुलिस ने फारेंसिक जांच कर साक्ष्य जुटाते हुए शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है। एसएसपी का कहना है कि मामले की तहकीकात में यह पता चला है कि बाप-बेटी लिव इन रिलेशनशिप में थे। कई बार उन दोनों को अपत्तिजनक में बेटो ने देखा और मना किया। लेकिन उनके न मानने पर हत्यारोपी चन्द्रवीर ने वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *