Breaking News
Home / breaking / नामदेव प्रीमियर लीग (द्वितीय) 2017-18 उदयपुर में 9 व 10 सितम्बर को

नामदेव प्रीमियर लीग (द्वितीय) 2017-18 उदयपुर में 9 व 10 सितम्बर को


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। उदयपुर मेें नामदेव समाज बंधुओं की ओर से पिछले साल नामदेव प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट की सफलता के बाद इस साल भी टूर्नामेंट कराने का निर्णय लिया गया है। इस बार उदयपुर के साथ ही भीलवाड़ा, राजसमंद और चित्तोड़ की टीमें भी भाग ले सकेंगी।




इसी सिलसिले में गत दिवस नामदेव प्रीमियर लीग की प्रथम कमेटी मीटिंग प्रभु श्याम मंदिर, गुलाब बाग, उदयपुर में संम्पन्न हुई। इसमें कमेटी मेंबर्स ने उत्साह के साथ भाग लिया। बैठक में नामदेव प्रीमियर लीग (द्वितीय) 2017-18 उदयपुर में 9 व 10 सितम्बर को आयोजित करने का निर्णय हुआ। इसके साथ ही क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारी प्रारम्भ कर दी गई हैं।
बैठक में विनोद पोखरा, ओम ऊँटवाल, गोपाल गोठवाल, रामेश्वर मेहर, ओमजी नथिया, मनीष पोखरा, अशोक छापरवाल, शैलेन्द्र थुथगर, मुकेश नहरिया, कुलदीप इडिवाल आदि मौजूद थे।


आवेदन 24 जून से

वर्ष 2017 – 18 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए खिलाडिय़ों से आवेदन 24 जून से आमंत्रित किए जाएंगे। इसकी अंतिम तिथि 31 जुलाई रखी गई है। इस वर्ष प्रति खिलाड़ी आवेदन शुल्क 251 रुपए रखा गया है। इच्छुक खिलाड़ी आवेदन शुल्क गुलाब बाग प्रभु श्याम मंदिर पर स्थित अशोक छापरवाल की दुकान पर जमा करवा सकेंगे। फार्म नि:शुल्क उपलब्ध रहेंगे। फार्म जमा करने का समय शाम 7 बजे से लेकर रात 8 बजे तक रहेगा। खिलाडिय़ों की आयु काम से कम 15 वर्ष तय की गई है।

स्पॉन्सर भी आमंत्रित

नामदेव प्रीमियर लीग की टीमों के स्पॉन्सर को भी आमंत्रित किया गया है। भीलवाड़ा, राजसमंद और चित्तोड़ के स्पॉन्सर भी अपनी टीम चुन सकते हैं। प्रति टीम खरीद के लिए 11000 रुपए की राशि निश्चित की गई है।

स्पॉन्सर 1 अगस्त से आयोजन समिति से टीम खरीदने के लिए संपर्क कर सकते हैं और टीम को अपने बैनरतले खिला सकते हैं। स्पॉन्सर को एक बैनर उनके प्रतिष्ठान या फर्म का आयोजन समिति उपलब्ध करवाएगी। खास बात यह है कि टूर्नामेंट के पहले सभी टीमों के अभ्यास मैच भी कराए जाएंगे। किसी परिस्थिति में बाहर से टीमें नहीं आने पर बाहर के खिलाडिय़ों को उदयपुर टीमों में समायोजित किया जा सकेगा।
आयोजन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आयोजन समिति सचिव मुकेश नहरिया से उनके मोबाइल नंबर पर 8854013579 संपर्क किया जा सकता है।

पिछले वर्ष के टूर्नामेंट की खबर नामदेव न्यूज डॉट कॉम पर पढऩे के लिए क्लिक करें

के एंड आर.टीम ने जीती पहली नामदेव प्रीमियर लीग
goo.gl/1q7ooH

चैन्नई में नामदेव समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न
goo.gl/BrQn8S

नामदेव क्षत्रिय टाक समाज का क्रिकेट मैच 14 अगस्त को
goo.gl/VQC1T1

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …