Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंध : प्रेमिका से शादी के 15 दिन बाद ही कर दिया मर्डर

अवैध संबंध : प्रेमिका से शादी के 15 दिन बाद ही कर दिया मर्डर

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले दिनों 9 साल की मासूम बच्ची के सामने उसकी मां की सरेराह चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी थी। जहां मुखबिर सूचना पर पुलिस ने आरोपी को तीन इमली बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला से शादी कर ली थी जिसके बाद वह परेशान रहने लगा था। पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के पालदा कॉलोनी का है। जहां पिछले दिनों में 9 साल की बच्ची के साथ सब्जी खरीदने आई महिला की बीच सड़क चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।
इस घटना के बाद पुलिस को घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुए थे। जानकारी मिली थी कि महिला के ही प्रेमी विनोद ने सरेराह चाकू से गोदकर हत्या कर दी है, जिसकी तलाश में पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन इमली बस स्टेशन के पास से आरोपी विनोद को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पूछताछ में विनोद ने बताया कि 15 दिन पहले ही मृतक महिला वैजयंती उर्फ संगीता से शादी की थी लेकिन पहले से ही मौजूद आरोपी के बच्चे और पत्नी मिलने के लिए वैजयंती ने मना कर दिया था और आए दिन शक करती रहती थी जिस पर आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़े अन्य और भी साक्ष्य जुटा रही है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …