Breaking News
Home / breaking / घर के बाहर दिन दहाड़े बच्ची को दबोचकर करने लगे अश्लील हरकत

घर के बाहर दिन दहाड़े बच्ची को दबोचकर करने लगे अश्लील हरकत

शिवपुरी में दिनदहाड़े बच्ची से अश्लील हरकत करता आरोपी। बच्ची की पहचान छिपाने के लिए हमने फोटो क्रॉप कर दिया है।

शिवपुरी। यूपी की योगी सरकार की तरह अब मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के राज में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। दिन दहाड़े खुद अपने ही घर आंगन में वे बदमाशों का शिकार बन रही हैं। ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आने पर लोगों में गहरा रोष है।
शिवपुरी में एक नाबालिग बच्ची को उसके ही घर के बाहर बदमाशों ने दबोच लिया। गनीमत यह रही कि लड़की ने घर की डोरबेल बजा दी। इस पर आरोपी भाग छूटे। यह तमाम घटनाक्रम घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामला सदर बाजार इलाके का है। 10 वर्षीय बच्ची ट्यूशन से घर वापस वापस आई। जैसे ही वह अपनी साइकिल घर के बाहर खड़ी करने लगी, कि दो युवक उसके पास आए। उन्होंने खुद को पेंटर बताते हुए पूछा कि घर को पेंट करना है क्या?
लड़की ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए मना कर दिया। इसी बीच एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया और दूसरा आरोपी उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची के विरोध करने पर भी आरोपी नहीं रुके। इसके बाद किसी तरह पीड़िता ने घर की डोरबेल बजा दी। तब आरोपी वहां से फरार हो गए।

घर के बाहर निकले परिजन को लड़की ने रोते हुए सारी बात बताई तो परिजन चौंक उठे। पिता ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी और पुलिस को इत्तला दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तस्वीर निकाली गई है। इसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …