Breaking News
Home / breaking / चूहे ने काटा वाशिंग मशीन का तार, दूल्हे के बड़े भाई की मौत

चूहे ने काटा वाशिंग मशीन का तार, दूल्हे के बड़े भाई की मौत

इंदौर। अगर आप भी कोई इलेक्टिक मशीन यूज कर रहे हैं तो सावधानी जरूर बरतें। बिजली का कटा वायर कहर बरपा सकता है। धुलंडी के दिन यहां ऐसा ही हादसा पेश आया जिसने शादी के घर में मातम फैला दिया। वॉशिंग मशीन के तार से करंट लगने के कारण एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह 9.30 बजे नेहरू नगर निवासी 35 वर्षीय बृजेश तिवारी वॉशिंग मशीन में कपड़े धोने के बाद गीले फर्श को कपड़े से पोछ रहा था। जैसे ही उसने वॉशिंग मशीन के नीचे हाथ डाला, उसे करंट लग गया। चाची इंद्रा वहां पहुंची तो बृजेश जमीन पर पड़ा था।

इंद्रा ने उसे उठाने के लिए हाथ लगाया तो उन्हें भी करंट का झटका लगा। इंद्रा के शोर मचाने पर परिजन इकट्ठा हुए। उन्होंने वॉशिंग मशीन का तार बोर्ड से निकाला और बृजेश को तत्काल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

परिजन ने बताया कि वॉशिंग मशीन के नीचे लगे तार चूहों ने काट दिए थे। बृजेश उन्हें देख नहीं पाया और पोछा लगाते वक्त तार उससे छू गया।

परिवार में पसरा मातम

बृजेश पंडिताई करता था। परिवार में पिता, छोटा भाई आशीष, पत्नी मोना और पांच वर्ष व सात माह के दो बच्चे हैं। 5 मार्च को बृजेश के छोटे भाई आशीष का विवाह होने वाला था। इसके लिए घर में खासी रौनक थी कि इस हादसे ने मातम फैला दिया। चचेरे भाई सुमित ने बताया कि शादी 60 फीट रोड स्थित एक गार्डन में होने वाली थी। बृजेश के निधन के कारण शादी समारोह स्थगित कर दिया गया।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …