Breaking News
Home / breaking / नशा बेचने वाली आंटी ने  200 से ज्यादा लड़कियों को बनाया ड्रग्स एडिक्ट

नशा बेचने वाली आंटी ने  200 से ज्यादा लड़कियों को बनाया ड्रग्स एडिक्ट

इंदौर।  इंदौर में नशा बेचने वाली ड्रग वाली आंटी ने पब में डांस-पार्टियां करने की शौकीन 200 से ज्यादा लड़कियों को एमडी ड्रग्स और कोकीन का एडिक्ट बनाया है। महिला से पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी महिला के पास शहर के हर बड़े पब की मेंबरशिप है।

पुलिस को यह जानकारी उसके पास से जब्त एक मोबाइल में आए मैसेज से मिली है। उसके पास चार मोबाइल हैं, जिसमें से पुलिस को दो ही मिले हैं। जब वह पुलिस थाने पहुंची, तब भी लाखों रुपए की ज्वेलरी पहने हुए थी। शुक्रवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 18 दिसंबर तक रिमांड पर सौंपा है।
महिला के कई आईडी कार्ड हैं। उसने यह आईडी अलग-अलग नामों से बना रखे हैं। इतना ही नहीं, अलग-अलग नामों से शहर के टॉप पब एंड बार और क्लब की मेंबरशिप भी ले रखी है। देर रात तक पब में मौजूद रहकर यह महिला नई-नई लड़कियों को टारगेट करती थी।
 

 हाई क्लास रहन-सहन

फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाली ये महिला खुद को हाईसोसायटी की महिला बताकर कई अधिकारियों को भी धोखा दे चुकी है। अपने पति और बेटे की मदद से इंदौर से दिल्ली, मुंबई, गोवा और अन्य टूरिस्ट स्पॉट पर ड्रग्स का कारोबार कर चुकी है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने डीजीपी को ड्रग तस्करों की जड़ तक पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …