Breaking News
Home / breaking / नहाते समय पानी में फैला करंट, तीन मासूमों की दर्दनाक मौत

नहाते समय पानी में फैला करंट, तीन मासूमों की दर्दनाक मौत

 

add kamal
गुना। जिले के म्याना थानातंर्गत राई जावली गांव में गुरुवार को एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। हादसे में तीन मासूमों की करंट से मौत हो गई। हादसा खेत पर लगे ट्यूबवैल पर नहाने के दौरान हुआ और तीनों मासूमों की उम्र 10 साल के अंदर बताई जाती है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

Bath

प्राथमिक जांच में सहित बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आ रही है। प्रशासन में तत्काल मदद के तौर पर तीनों बच्चों के परिजनों को 10-10 हजार की सहायता मुहैया कराई है। इस घटना ने पिपरौदाखुर्द में हुए हादसे का स्मरण करा लिया है। उक्त घटना में खदान में डूबने के कारण सात मासूमों की मौत हुई थी।

टूटकर गिरा डीपी का तार

बताया जाता है कि राईजावली गांव के तीन बच्चे आठ साल का विजय 6 वर्षीय रितिक और 8 साल का बबलू दोपहर के समय खेत पर लगे ट्यूबवैल पर नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान ऊपर से निकला बिजली का तार टूटकर गिर गया। जिससे नीचे बह रहे पानी में करंट फैल गया और उससे तीनों मासूमों की मौत हो गई।

keva bio energy card-2

इस दर्दनाक हादसे की सूचना थोड़ी ही देर में पूरे गांव में फैल गई और इससे गांव में मातम पसर गया। दस-दस हजार की मदद घटना के बाद बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

इधर कलेक्टर राजेश जैन, बमौरी विधायक महैन्द्र सिंह सिसौदिया सहित अन्य अस्पताल पहुँच गए थे। कलेक्टर ने प्रशासन की ओर से मृतक बच्चों के परिजनों को 10-10 हजार की तत्काल सहायत उपलब्ध कराई, वहीं विधायक ने भी 10 हजार सहायता की मदद की।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …