Breaking News
Home / breaking / ब्यूटीशियन का ऑटो वाले ने किया रेप, ब्लैकमेल भी करने लगा

ब्यूटीशियन का ऑटो वाले ने किया रेप, ब्लैकमेल भी करने लगा

ग्वालियर। 18 साल की एक ब्यूटीशियन ऑटो वाले के प्यार में पड़ गई. ऑटो वाले ने रेप किया और अब वो लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है.

 ग्वालियर में एक ब्यूटीशियन का दिल ऑटो वाले पर आ गया. ब्यूटीशियन जिस ऑटो से पार्लर आती-जाती थी, उसी ऑटो वाले से उसे प्यार हो गया. नजदीकियां बढ़ीं और ऑटोवाला घर आने जाने लगा. अब उस किशोरी ब्यूटीशियन का कहना है कि प्यार के नाम पर ऑटो वाले ने उसके साथ रेप किया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है.
गिरवाई के महेशपुरा इलाके में रहने वाली 18 साल की ब्यूटीशियन ने गिरवाई थाने में FIR दर्ज कराई है. FIR में ब्यूटीशियन ने बताया कि वो एक सैलून में नौकरी करती है. सैलून से आते-जाते समय उसकी मुलाकात मामा का बाजार में रहने वाले राजा खान से हुई. ब्यूटीशियन रोजाना राजा खान के ऑटो से सैलून आती-जाती थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई तो राजा उसके घर भी आने लगा. 3 अक्टूबर की शाम जब ब्यूटीशियन घर में अकेली थी. तब राजा उससे मिलने पहुंचा. ब्यूटीशियन को अकेला देखकर राजा ने उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर राजा ने उसे शादी का झांसा दिया लेकिन बाद में राजा उसे ब्लैकमेल कर अक्सर रेप करने लगा.
ब्यूटीशियन ने बात करना बंद कर दिया तो राजा उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा. मोबाइल पर लगातार धमकी देता रहा. आखिर में पीड़ित ब्यूटीशियन गिरवाई थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. पुलिस ने ब्यूटीशियन की शिकायत पर आरोपी राजा खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …