Breaking News
Home / breaking / रेप पीड़िता दोबारा संबंध बनाने के लिए नहीं मानी तो किया वायरल

रेप पीड़िता दोबारा संबंध बनाने के लिए नहीं मानी तो किया वायरल

शाजापुर। जिले में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी वायरल कर दिया है। इस मामले में  पुलिस ने छात्रा के साथ पढ़ने वाले कुछ छात्रों पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
बताया जा रहा है कि छात्रों ने नाबालिग को दूसरी बार फिर से कहीं बुलाया था। इसपर उसने जाने से मना कर दिया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। उसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ पहुंचकर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

18 अगस्त 2022 को छात्रा को उसके साथ पढ़ने वाला एक छात्र नोटस देने के बहाने अपने एक दोस्त के कमरे पर लेकर पंहुचा था। दो छात्र पहले से ही वहां मौजूद थे। नाबालिग के साथ उनमें से एक लड़के ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने  विरोध किया तो चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और वहां मौजूद दोनों छात्रों ने मिलकर उसका वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे।

बताया जा रहा है कि इस वीडियो के सहारे छात्रा को ब्लैकमेल कर उसपर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जाने लगा। लेकिन नाबालिग छात्रा ने मना किया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत की है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …