Breaking News
Home / breaking / वंदे भारत ट्रेन में पेशाब करने चढ़ा अब्दुल, 6 हजार का फटका लगा

वंदे भारत ट्रेन में पेशाब करने चढ़ा अब्दुल, 6 हजार का फटका लगा

 

भोपाल/सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली से मजेदार मामला सामने आया है. इस वाकये से सबक लेने और सावधान रहने की जरूरत है. इस शख्स से तो वो गलती हो गई, लेकिन लापरवाही में कहीं आपके साथ ये घटना न हो जाए. .ये सबक उस शख्स और उसके परिवार को जिंदगीभर याद रहेगा. दरअसल, सिंगरौली और हैदराबाद में बिजनेस करने वाले शख्स भोपाल स्टेशन पर खड़ी देश की नई आधुनिक ट्रेन वंदे भारत में पेशाब करने चढ़ गए. इस लापरवाही का खामियाजा उन्हें 6 हजार रुपये देकर चुकाना पड़ा. उनके रुपये तो गए ही, साथ ही परिजन भी घंटों परेशान हुए और वक्त बर्बाद हुआ.

सिंगरौली के बैढन के निवासी अब्दुल कादिर के साथ. अब्दुल का सिंगरौली में ड्राय फ्रूट का बिजनेस है. इसके अलावा उनकी हैदराबाद में भी ड्राय फ्रूट की दुकान है. वे जाफरान हाउस के नाम से बेगम बाजार में शॉप चलाते हैं. वे, उनकी पत्नी और बेटा 14 जुलाई को दक्षिण एक्सप्रेस से हैदराबाद से सिंगरौली आ रहे थे. कादिर परिवार ट्रेन के सेकंड एसी में सफर कर रहा था. अगले दिन 15 जुलाई की शाम को अब्दुल भोपाल स्टेशन पर उतरे.

 

 

उनकी ट्रेन शाम 5:20 बजे स्टेशन पर आई. उसके बाद उन्हें 8:55 पर सिंगरौली के ट्रेन पकड़नी थी. उन्होंने सोचा कि जब तक सिंगरौली की ट्रेन मिले, तब तक खाना खा लेते हैं. इसके बाद पूरा परिवार भोपाल स्टेशन पर खाने की तैयारी करने लगा. वे किसी रेस्टोरेंट में जाते, उससे पहले अब्दुल को पेशाब लग आई. उन्होंने सोचा कहीं और जाने से अच्छा सामने खड़ी ट्रेन में चढ़ जाते हैं. और, वे पेशाब करने सामने खड़ी ट्रेन में चढ़ गए.

उन्हें अंदाजा नहीं था कि ये ट्रेन देश की आधुनिक ट्रेन वंदे भारत है. जैसे ही वे टॉयलेट में गए, वैसे ही ट्रेन के दरवाजे ऑटोमेटिक बंद हो गए. ट्रेन चल पड़ी. ट्रेन चलते ही वे घबरा गए. उन्होंने ट्रेन के अंदर रेलवे स्टाफ के बहुत हाथ-पैर जोड़े, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ. ट्रेन आगे जाकर उज्जैन पर ही रुकी. अब वे फंस गए. टीटी ने भोपाल से उज्जैन तक का किराया 1020 रुपये उनसे वसूल लिया. इसेक बाद अब्दुल भोपाल से उज्जैन बस से गए. इसका उन्होंने 750 रुपये किराया दिया. दूसरी ओर, उनकी सिंगरौली जाने वाली ट्रेन छूट गई. इससे उन्हें 4 हजार रुपये का नुकसान हुआ. इस तरह उन्हें इस पूरे घटनाक्रम में 6 हजार रुपये का नुकसान हुआ.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …