Breaking News
Home / breaking / शादी में मौका पाकर नाबालिग से किया रेप, गर्भ ठहरने से हुआ खुलासा

शादी में मौका पाकर नाबालिग से किया रेप, गर्भ ठहरने से हुआ खुलासा

add kamal

भोपाल। बैरसिया थाने के चटौआ में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना का खुलासा तब हुआ जब परिजनों को उसके गर्भवती होने की आशंका हुई।

rape1

आरोपी युवक ने बीते करीब 8 महीने पहले एक शादी समारोह में नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया था। आरोपी ने नाबालिग को धमकी भी दी कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। डर के कारण नाबालिग ने इस घटना की जानकारी आठ माह तक किसी को नहीं दी। बाद में नाबालिग का गर्भ ठहर गया था। जब नाबालिग के परिजनों को इस बारे में पता लगा, तो उन्होंने बैरसिया थाने में आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के मुताबिक, फरियादी 17 वर्षीय नाबालिग शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि महौली गुनगा के रहने वाले कान्हा मेहर ने 27 अप्रैल में एक शादी समारोह में दुष्कर्म किया था। और साथ ही आरोपी कान्हा ने उसे धमकी भी दी थी, जिसके कारण परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग के परिजनों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने आरोपी कान्हा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

आरोपी कान्हा पुलिस गिरफ्त से बाहर है, पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। नाबालिग का मेडिकल हो चुका है। उसकी सोनोग्राफी रिपोर्ट आना बाकी है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …