Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / सरेआम बदमाशों ने मचाया आतंक, चाकू लहराते हुए मारने दौड़े

सरेआम बदमाशों ने मचाया आतंक, चाकू लहराते हुए मारने दौड़े

knife

इंदौर। शहर में बेखौफ गुंडे-बदमाश अब सरेआम चाकू लहराते हुए आतंक मचाने लगी हैं। पुलिस का जरा भी खौफ बदमाशों ने नहीं रह गया है। जनता क्वार्टर में नशे की मांग पूरी न होती देख दो बदमाश सरेआम चाकू लेकर एक व्यक्ति को मारने दौड़े। गुंडों की दहशत से रहवासियों ने घरों के खिड़की-दरवाजे बंद कर लिये।

जनता क्वार्टर में रहने वाले गुलाबचंद्र पिता भगवतीप्रसाद ढकेता के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। रविवार की रात गुलाबचंद्र के पास टापू नगर निवासी आकाश उर्फ बकरी तथा मैगी नामक बदमाश पहुंचे। दोनों ने गुलाब से शराब पीने के लिए 500 रुपये मांगे। जब गुलाब ने पैसे देने से इंकार किया तो बदमाशों ने गालियां देनी शुरू कर दी। जब गुलाब ने गालियां देने मना किया तो बदमाशों ने चाकू निकाल लिया और गुलाब पर वार करने की कोशिश की। उनसे बचने के लिये गुलाब वहां से भागे तो बदमाश सरेआम चाकू लहराते हुए गुलाब के पीछे मारने दौड़ पड़े।

यह नजारा देख इलाके में भगदड़ मच गई। मारे दहशत के लोगों ने घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद कर लीं। रहवसाी बुरी तरह भयभीत हो गये। कुछ देर बाद बदमाश लोगों को धमकाते हुए वहां से चले गये। उनके जाने के बाद गुलाब रहवासियों के साथ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *