Breaking News
Home / breaking / सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा नेत्री गिरफ्तार

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा नेत्री गिरफ्तार

add kamal

ग्वालियर/भोपाल। मप्र एटीएस द्वारा भाजयुमो के जुड़े कथित नेताओं को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार करने का मामला ठंडा नहीं पड़ा, इससे पहले भाजपा महिला नेत्री द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है।

13-39-24-images

यह मामला शिवपुरी का है, जहां भाजपा नगर मंडल की पदाधिकारी रज्जी रंधावा को पुलिस ने इंदौर निवासी युवती को सेक्स रैकेट के धंधे में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जब महिला नेत्री के तार भाजपा से जुड़े मिले तो भाजपा नेताओं ने उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया।

keva bio energy card-1

जानकारी के अनुसार इंदौर के डायमंड नगर की 25 साल की एक युवती ने अपनी सहेली से नौकरी लगवाने के कहा था। सहेली ने उसे शिवपुरी की रज्जी रंधावा का नंबर दे दिया। युवती ने जब संपर्क किया तो रज्जी रंधावा ने उसे कैंटीन में नौकरी लगवाने को कहा। युवती इंदौर से 8 फरवरी की रात शिवपुरी आ गई।

रज्जी ने उसे अपने घर में ठहराया। जब युवती ने नौकरी की बात कही तो वो रज्जी उसे 9 फरवरी की सुबह एक ठिकाने पर ले गई। रज्जी ने वहां युवती को जबरन किसी ग्राहक के पास धकेलने लगी।

युवती रज्जी के इरादे समझ गई और वहां से भागने लगी। जब रज्जी ने उसे भागते देखा तो उससे सडक़ पर झगड़ा करने लगी। उसी दौरान एक सिपाही नवनीत शर्मा ने दोनों को झगड़ते देखा। धोखे का शिकार हुई युवती ने सिपाही को पूरी बात बता दी।

सिपाही रज्जी और उस युवती को लेकर शिवपुरी कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर रज्जी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …