Breaking News
Home / breaking / भारतीय नेत्रहीन टीम को बधाई देना सहवाग को कैसे पड़ा भारी

भारतीय नेत्रहीन टीम को बधाई देना सहवाग को कैसे पड़ा भारी

add kamal

नई दिल्ली। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम को टी-20 विश्व कप खिताब जीतने पर ट्विट कर बधाई देना मुश्किल होता जा रहा है। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी दूसरी मैन इन ब्ल्यू को बधाई हो जिन्होंने ये विश्वकप जीता।

14-35-58-images14-37-00-images

इस पर भारत के कप्तान अजय रेड्डी ने सहवाग से सवाल करते हुए कहा कि हम उसी जर्सी से खेलते हैं और देश के लिए खेलते हैं, उसी जज्बे से खेलते हैं, तो हमे दूसरे मैन इन ब्ल्यू क्यों कहा गया? उन्होंने हमें बधाई दी, लेकिन दूसरे मैन इन ब्ल्यू कहने की कोई जरूरत नहीं थी हम एक ही मैन इन ब्ल्यू हैं।

keva bio energy card-1

इसके साथ ही अजय कुमार रेड्डी ने कहा कि मुझे विश्वास था, कि हमारी टीम जरूर जीतेगी। हमने 2012 में भी विश्वकप जीता था, जिससे हमारा आत्मविश्वास ज्यादा था। ग्रुप दौर में हार से हमे सीख मिली और हमने फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

अजय ने फाइनल में 43 रन बनाए और उन्होंने कहा कि टीम की कप्तानी करते हुए काफी मजा आया, लेकिन मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है। इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद हमारे टीम के कई खिलाड़ियों को अभी तक कोई काम नहीं मिला है। मुझे उम्मीद है कि बीसीसीआई और सरकार कुछ कदम उठाए और हमे कुछ काम दे जिससे हमे जिंदगी में आगे फायदा हो।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …