Breaking News
Home / breaking / सेल्फी के चक्कर में महिला वकील को गंवानी पड़ी जान

सेल्फी के चक्कर में महिला वकील को गंवानी पड़ी जान

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में नर्मदा नदी के किनारे भाई के साथ सेल्फी लेना एक महिला अधिवक्ता को भारी पड़ गया। सेल्फी के दौरान नदी में गिरे भाई को बचाने की कोशिश में महिला की जान चली गई।

भेड़ाघाट थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से विश्वबंधु बिष्ट अपने परिवार के साथ भेड़ाघाट घूमने आए थे।

दोपहर साढ़े बारह बजे उनकी अधिवक्ता बेटी विनीता (29) अपने छोटे भाई विनायक (21) के साथ न्यू भेड़ाघाट में चट्टानों पर खड़ी होकर सेल्फी ले रहे थे। चट्टान के करीब से ही नर्मदा नदी बह रही थी और उनका वेग भी अधिक था।

यादव के मुताबिक सेल्फी लेने के दौरान युवक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए विनीता ने भी नदी में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक की जान बचा ली, लेकिन अधिवक्ता युवती विनीता तेज प्रवाह में बह गईं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से महिला अधिवक्ता की तलाश शुरू कर दी, लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोरों को महिला अधिवक्ता का शव मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …