Breaking News
Home / breaking / VIDEO : कोचिंग छात्रा से गैंगरेप करने वालों की पुलिस ने की ये खातिरदारी

VIDEO : कोचिंग छात्रा से गैंगरेप करने वालों की पुलिस ने की ये खातिरदारी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

चारों आरोपियों को पुलिस ने दिन में भीड़ वाले एमपी नगर क्षेत्र में पैदल घुमाया। आम लोगों में अपराधियों का खौफ कम करने के उद्देश्य से राजधानी पुलिस इन दिनों बदमाशों को उनके इलाकों में ही पैदल घुमा रही है।

देखें वीडियो

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुख्य आरोपी शैलेंद्र दांगी है, जो छात्रा का पूर्व परिचित था। उसके अलावा शैलेंद्र के एक साथी धीरज ने भी दुष्कर्म किया। इस मामले में सहयोग करने वाले दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों ने कहा कि शैलेंद्र ने यहां कोचिंग करने वाली छात्रा को शनिवार को एमपी नगर क्षेत्र में स्थित एक रेस्टारेंट में बुलाया। इसके बाद उसने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और कहा कि वह उसके साथ चलेगी, तभी उसका फोन वापस दिया जाएगा।

आरोपी शैलेंद्र छात्रा को एक फ्लैट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। एक अन्य आरोपी ने भी उसके साथ रेप किया। घटना की सूचना के बाद रविवार को पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और आरोपियों को धर दबोचा। इस मामले की पड़ताल की जा रही है। इस बीच छात्रा को भी मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Check Also

शिक्षा विभाग में संस्थापन अधिकारियों की डीपीसी के लिए सूची जारी

बीकानेर। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान-बीकानेर के सतत् प्रयासों से शिक्षा निदेशक ने संस्थापन अधिकारियों …