Breaking News
Home / breaking / भाभी से अवैध संबंध का उड़ाता था मजाक, देवर के समझाने पर नहीं माना तो काट डाला

भाभी से अवैध संबंध का उड़ाता था मजाक, देवर के समझाने पर नहीं माना तो काट डाला

बरेली। 23 दिन पहले खेत में मिली सिर कटी लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली, युवक की हत्या उसके साथी ने ही अवैध संबंधों के चलते की थी। भोजीपुरा पुलिस ने कंचनपुर बस्ती के निन्हा उर्फ जोगेन्द्र की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
यूकीलिप्टस के खेत में मिली थी सिर कटी लाश
पुलिस ने बताया कि 23 जुलाई को कंचनपुर बस्ती के रहने वाले निन्हा उर्फ जोगिंदर की सिर कटी लाश मझौआ गांव के यूकीलिप्टस के खेत में मिली थी। युवक का सिर शव से पचास मीटर दूर धान के खेत में मिला था। जोगिंदर की बहन सुमन की तहरीर पर पुलिस ने खेत के दोनों बटाईदारों दिनेश मौर्य निवासी पीपलसाना चौधरी और खां साहब निवासी रम्पुरामाफी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो हत्या में दोनों की संलिप्तता सामने नहीं आई। पुलिस ने 23 दिन बाद हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आरी भी बरामद की है।

यह भी देखें

आरोपी ने बताया कि निन्हा पूर्व में उसकी भाभी के संपर्क में रह चुका हैं। निन्हा जब भी उससे मिलता था तो उसे उसकी भाभी के बारे में गलत बातें करके उसका मजाक उड़ाता था। हत्यारोपी ने कई बार मना किया, किन्तु वह नहीं माना इसी को लेकर करीब छह माह पहले दोनों में विवाद भी हुआ था। तभी से वह निन्हा उर्फ जोगेन्द्र को सबक सिखाने की फिराक में था, उसने घटना वाले दिन शाम को शराब पी फिर उसके घर गया, जोगेन्द्र ने पहले से ही शराब पी रखी थी। ये लोग मिलकर जंगल से लकड़ी की चोरियां करते थे।
रात 10 बजे हत्यारोपी जोगिंदर को चोरी से लकड़ी काटने की बात कहकर साथ ले गया और दोनों ने ग्राम पीपलसाना चौधरी के हरीराम गंगवार के खेत से दो पेड़ काट लिए ।

यह भी देखें

 

https://youtu.be/k5XQeMmuMjA
निन्हा को पसीना आने लगा तो उसने शर्ट उतारकर नीचे रख दी। इसी दौरान आरोपी ने उसकी गर्दन पर आरी से काटकर अलग कर दी, बाल पकड़कर सिर को धान के खेत में फेंक दिया। इसके बाद घर आकर आरी को धोकर छिपा दिया और अपने कपड़ों को जला दिया। गांव से फरार हो गया।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …