Breaking News
Home / breaking / अन्ना हजारे और अखिलेश यादव की पोस्ट ऑफिस में लगी नौकरी !

अन्ना हजारे और अखिलेश यादव की पोस्ट ऑफिस में लगी नौकरी !

कांदिवली पोस्ट ऑफिस में अखिलेश और हजारे करते हैं काम

add kamal

मुंबई। घोटालेबाज, घोटाला करने के लिए हमेशा नए-नए रास्तों को अख्तियार करते हैं। इसी क्रम में पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, समाजसेवी अन्ना हजारे और भाजपा विधायक राम कदम मुंबई के कांदिवली पोस्ट ऑफिस में नौकरी करते हैं।

img_20170108_145119img_20170108_145222

मुंबई के कांदिवली पोस्ट ऑफिस में तकरीबन ढाई सौ युवकों को ठेका पद्धति पर काम पर रखा गया।

बताया जाता है कि वर्ष भर यदि उनको काम पर रखा जाता तो उन्हें नियमित सेवा में लेना पड़ता। इसलिए पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों ने ठेका पदधति पर काम करने वाले युवकों के नाम में बदलाव कर दिया, जिसे हर महीने बदला जाता रहा है।

अनिकेत सरगडे का नाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर दिया गया तो समाजसेवी अन्ना हजारे के नाम पर डिलेवरी बॉय के रूप में संजय गिजम काम कर रहे हैं।

सपा नेता रामगोपाल यादव का नाम भिवा कदम तो नितिन चालके सुबोध भावे के रूप में काम कर रहे हैं। इसके अलावा राकांपा नेता अजीत पवार, भाजपा विधायक राम कदम भी कांदिवली पोस्ट ऑफिस में कार्यरत बताए जा रहे हैं।

सूचना का अधिकार के तहत मामले का खुलासा होने पर ठेका पदधति पर काम करने वाले कर्मचारियों को हटा दिया गया है। इस घोटाला मामले में विभागीय अधिकारी एसके जैन का नाम सामने आ रहा है। कांदिवली पोस्ट ऑफिस में इस तरह की गड़बड़ी होने पर जहां खलबली मच गई है, वहीं आरटीआई कार्यकर्ताओं ने संबंधित दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग कर दी है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …