Breaking News
Home / breaking / पिता की अर्थी के आगे जमकर नाची जवान बेटियां, जानिए क्या था माजरा

पिता की अर्थी के आगे जमकर नाची जवान बेटियां, जानिए क्या था माजरा

नोएडा। आपने बारात में युवक-युवतियों को नाचते-थिरकते खूब देखा होगा, मगर किसी की शवयात्रा में खुद उसकी ही जवान बेटियों को थिरकते देखेंगे तो क्या कहेंगे। कल यहां ऐसा ही नजारा देख लोग दंग रह गए। सड़क पर ढोल नगाड़े और बैंड बाजे की धुन चार युवतियां अपने पिता की अर्थी के आगे-आगे उछल-उछलकर नाच रही थीं। यहां तक कि शवयात्रा में शामिल अन्य लोग भी हंसते-मुस्कुराते चल रहे थे।
वे ऐसा क्यों कर रही थीं, यह आपको बता ही देते हैं।

देखें वीडियो

दरअसल नोएडा के मशहूर कारोबारी हरि भाई लालवानी की अंतिम इच्छा थी कि जब वह दुनिया को अलविदा कहें तो उनकी अंतिम यात्रा उत्सव के रूप में मनाई जाए। लिहाजा परिजन ने उनकी अंतिम इच्छा पूरी करते हुए धूमधाम से उनकी शवयात्रा निकाली।

हरि भाई के कोई बेटा नहीं है, इसलिए पत्‍‌नी मधु लालवानी सहित चारों बेटियां अनिता लालवानी, दीप्ति लालवानी, रितिका लालवानी, यामिनी लालवानी ने इस अंदाज में हरि भाई की अंतिम इच्छा पूरी की।

इसके लिए उनकी अंतिम उत्सव यात्रा को उनके निवास सेक्टर-40 से निकाल कर पूरे सेक्टर में घुमाया गया। इसके बाद सेक्टर-94 स्थित अंतिम निवास पर ले जाया गया। यहां पर उनके अंतिम उत्सव में शामिल होने के लिए भारी हुजूम जमा था।

यूं हुई मौत

दो सप्ताह पहले हरि भाई मुंबई गए थे। वहां उनकी तबियत खराब हो गई। उपचार के बाद ठीक हो गए थे। 8 नवंबर की सुबह अचानक फिर तबियत खराब होने पर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग होने की बात कह कर ऑपरेशन किया। लेकिन बाद में उनकी मृत्यु हो गई।

देखें वीडियो

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …