Breaking News
Home / अज़ब गज़ब / फेसबुक पर पत्नी की नीलामी!

फेसबुक पर पत्नी की नीलामी!

facebook2
इंदौर। कर्ज से परेशान एक युवक ने अपनी पत्नी का फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दिया और कहा कि 1 लाख रुपए में किसी को खरीदना हो तो संपर्क करें। युवती के भाई ने उक्त घटना देखी तो परिजन को बताया।

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के कावेरी संगम नगर का है। यहां की रहने वाली सारिका माली ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी दिलीप माली निवासी गोस्वामी मार्ग सनावद थाने के पीछे खरगोन के साथ हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी इंदौर में आकर शुभम नगर में किराये के मकान पर रहने लगे।
महिला का आरोप है कि मेरे पति दिलीप माली ने लोगों से कर्जा ले लिया था और वे कर्जे के लिए परेशान करने लगे थे। परेशान होकर दिलीप मोहल्ला छोड़कर वापस सनावद चला गया। मैंने भी किराये का मकान खाली किया और अपने पिता महेश मालाकार के साथ रहने लगी।

रविवार को मेरे भाई रूपेश का मेरे पिता के मोबाइल पर फोन आया और कहा कि तुम्हारे दामाद ने सारिका के बारे में फेसबुक पर क्या-क्या लिखा है। पीड़िता का कहना है कि इस पर मेरी बहन ने फेसबुक खोला तो फेसबुक पर मेरा फोटो डाल रखा था, जिसमें मेरे पति ने लिखा था कि एक लाख रुपए में बेचना है, जिसे जरूरत हो संपर्क करे।

महिला के पति ने अपनी मासूम बेटी दिशा का भी फोटो का अपलोड किया है, उसमें लिखा है कि मैंने जिस -जिस के पैसे खाए हैं, इनके पैसे देना है इसलिए मैं मेरी वाइफ को बेचना चाहता हूं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति दिलीप माली निवासी गोस्वामी मार्ग सनावद खरगोन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश में एक टीम को सनावद भेजा गया है।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *