Breaking News
Home / breaking / सोनू, तुझे मुझ पर भरोसा नहीं क्या?’ ने पाकिस्तान तक मचाई धूम

सोनू, तुझे मुझ पर भरोसा नहीं क्या?’ ने पाकिस्तान तक मचाई धूम

 

मुम्बई। कोई कहता है कि मराठी से आया तो कोई कहता है गुजराती से आया है। चाहे कहीं से आया हो लेकिन यह सच है कि पूरे एशिया में सोनू सॉन्ग ने गदर मचा दिया है।

यह गाना भारत में अलग-अलग बोलियों में वायरल होने के बाद अब सरहद पार करके पाकिस्तान पहुंच गया है। पड़ोसी मुल्क़ में भी इस गाने का अलग वर्ज़न बना लिया गया है। यह वर्ज़न वहां की सियासी उठापटक पर चुटकी लेता है।
यह वर्जन बनाया है कराची वाइज ग्रुप ने। पाकिस्तान में इस गाने के ज़रिए नवाज़ शरीफ और इमरान ख़ान पर चुटकियां ली गई हैं. यह गाना शुरू होता है, ‘इम्मू हमें तुझ पे भरोसा सही था’ से।

मंसूर कुरैशी और उनके कुछ दोस्तों ने 2014 में यह ग्रुप बनाया था। मंसूर ने बताया कि ये ग्रुप सोशल मीडिया के ट्रेंड्स पर नज़र रखते हुए मज़ेदार चीज़ें बनाकर पेश करता है। इस बार सोनू सॉन्ग की धूम मची है तो उन्होंने इसी धुन पर पाकिस्तान की सियासी उठापटक को निशाना बनाया है।

ऐसा ही मजेदार वीडियो देखिए

 

 

 


मालूम हो कि सोनू सॉन्ग’ ने यूट्यूब से लेकर पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। खास बात यह है कि अब तक वायरल चीज़ों को लोग वैसे का वैसा शेयर करते थे या रिपीट सुनते रहते थे लेकिन इस गाने को लेकर पब्लिक का उत्साह ऐसा है कि वह खुद अपने वर्जन बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करने लगे हैं। मूल गाना मराठी में माना जा रहा है लेकिन यूट्यूब पर इसके हिंदी, गुजराती, पंजाबी, राजस्थानी, मारवाड़ी आदि भाषाओं में वर्जन आ चुके हैं। तो आप भी सुनना चाहते हैं यह मजेदार लिरिक्स तो यूट्यूब पर देखिए-सुनिए।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …