Breaking News
Home / breaking / दुकान में बैठी महिला को अचानक कर लिया kiss, सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

दुकान में बैठी महिला को अचानक कर लिया kiss, सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो हैरान कर देने वाले होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दुकान पर बैठी महिला को जबरन किस करते नजर आ रहा है. घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग काफी हैरान हैं. वहीं, यूजर्स इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दुकान में खरीदारी कर रही है. वहीं, उसके बगल में एक शख्स आकर बैठता है. इसके बाद वहां मौजूद दुकानदार सामान लाने जाता है. दुकानदार के जाते ही शख्स महिला को जबरन किस करने लगता है. वहीं, महिला शख्स को खुद से दूर करने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन खुद से अलग नहीं कर पाती है. इसका घटना का वीडियो सीसीटीवी फूटेज में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.
इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘CCTV में कैद हुआ एक खतरनाक हादसा.’ इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.
वायरल हो रहे इस सीसीटीवी वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत भयानक था.. रोंगटे खड़े हो गए.’, एक और यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए.’

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …