Breaking News
Home / breaking / 23 जून शुक्रवार का राशिफल : क्या कहते हैं आपके तारे-सितारे

23 जून शुक्रवार का राशिफल : क्या कहते हैं आपके तारे-सितारे

आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2074, वर्षा ऋतु, रवि दक्षिणायन, बजे बाद अमावस्या तिथि प्रारम्भ

 

मेष :- आज घर-परिवार और संतान के मामले में आनंद और संतोष अनुभव होगा। आज आप सगे-सम्बन्धियों और मित्रों से घिरे रहेंगे। कारोबार के सिलसिले में प्रवास और उससे लाभ की संभावना। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ, मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। नौकरी में पदोन्नति के योग। आग, पानी और वाहन दुर्घटना से संभलने की

वृषभ :- व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ है। विदेश में रहने वाले मित्रों या स्वजनों का समाचार आपको भाव-विभोर कर सकता है। लंबी दूरी की यात्रा का योग है। तीर्थ यात्रा की मुलाकात भी संभव हो सकेगी। अत्यधिक काम का बोझ रहेगा।

मिथुन :- आज क्रोध पर काबू रखें। बदनामी और निषेधात्मक विचारों से दूर रहना ही हितकर। अत्यधिक खर्च से आर्थिक तंगी अनुभव करेंगे। पारिवारिक सदस्य और ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मनमुटाव या विवाद के प्रसंग बन सकते हैं, सावधान रहें।

कर्क :- आज दिन अच्छा है। मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में समय व्यतीत होने की संभावना। इसके साथ ही विपरीत लिंगीय व्यक्ति के साथ मुलाकात से रोमांच का अनुभव करेंगे। दांपत्यजीवन में उत्कट प्रेम की अनुभूति होगी। भागीदारी में लाभ के आसार।

सिंह :- उदासीन वृत्ति और संदेह के बादल आपके मन पर छा सकते हैं, जिसके चलते मानसिक तनाव की स्थिति बनेगी। घर में शांति का वातावरण होगा। दैनिक कार्यों में अवरोध आ सकता है। अधिक परिश्रम करने के बाद अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें।

कन्या :- आज किसी न किसी कारण से मन में चिंता रह सकती है। विशेष रूप से संतानों और स्वास्थ्य के बारे में आप अधिक चिंतित रहेंगे। पेट सम्बन्धी बीमारियों की शिकायत रह सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में आज अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। शेयर सट्टे से दूर रहें।

तुला :- आज आप अत्यधिक भावनाशील बनेंगे और उसके कारण मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता सता सकती है। यात्रा के लिए वर्तमान समय अनुकूल नहीं है। कौटुंबिक और जमीन-जायदाद से सम्बन्धित चर्चाओं में सावधानी बरतें।

वृश्चिक :- आज कार्य सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के लिए अच्छा दिन है। नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं। भाई-बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन से आनंद का अनुभव करेंगे। लघु यात्रा होगी। स्वास्थ्य बना रहेगा।

धनु :- आज आप पारिवारिक वातावरण के कारण आप परेशानी अनुभव कर सकते हैं। निरर्थक धन खर्च होगा। विलंब से कार्य पूरे होने के आसार। महत्वपूर्ण निर्णय लेना हितकर नहीं है। पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी टालने का प्रयास करना होगा। दूर बसने वाले मित्र या स्नेही के समाचार या संदेश आपके लिए लाभदायक साबित हो सकते हैं।

मकर :- धार्मिक कार्य और पूजा पाठ में मन लगेगा। गृहस्थजीवन भी आनंदमय रहेगा। आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होता जाएगा। मित्रों, सगे-सम्बन्धियों की तरफ से भेंट या सौगात मिलने के योग, शारीरिक-मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी-व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी। दांपत्य जीवन में परमानंद का अनुभव करेंगे।

कुंभ :- आज किसी का जमानती न होने और पैसों के लेन-देन से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। परिवारजनों के साथ संघर्ष में उतरने की नौबत आ सकती है। किसी के साथ गलतफहमी होने से विवाद की आशंका। क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा। ऐसा न हो कि किसी का भला करने में आफत को गले लगा बैठें। दुर्घटना से सावधान रहें।

मीन :- आज दिन लाभदायक है। आकस्मिक धनलाभ के योग। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में आयवृद्धि होने के आसार। बुजुर्ग वर्ग और मित्रों की तरफ से आपको कुछ लाभ होगा। नए मित्र बनेंगे, जिनकी मित्रता भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगी। मांगलिक अवसरों में जाना हो सकता है। मित्रों के साथ प्रवास पर्यटन का आयोजन करेंगे। संतान और पत्नी की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …