Breaking News
Home / breaking / जिम ट्रेनर के प्यार में पड़ गई बहू, समझाने पर उठाया यह खौफनाक कदम

जिम ट्रेनर के प्यार में पड़ गई बहू, समझाने पर उठाया यह खौफनाक कदम


नई दिल्ली। एक शादीशुदा महिला जिम में जाते-जाते अपने ट्रेनर को ही दिल दे बैठी। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो ससुराल वालों के कान खड़े हो गए। उन्होंने बच्चों की मां बन चुकी अपनी बहू को समझाया। …बस, यही उनकी खता हो गई। इसके लिए उन्हें खौफनाक अंजाम भुगतना पड़ा।

दरअसल मीनाक्षी नामक इस शादीशुदा महिला के कदम बहक गए। वह कई साल से एक जिम में जाती थी। वहीं दो साल पहले जिम के ट्रेनर अब्दुल से उसके प्रेम संबंध हो गए।

महिला के पति और ससुराल वालों को पता चला तो घर में विवाद हुआ। ससुराल वालों ने मीनाक्षी को समझाने की कोशिश की लेकिन उसके सिर पर अब्दुल के प्यार का भूत इस कदर सवार था।

 

आखिरकार रोज-रोज की किचकिच से परेशान होकर उसने दिल दहलाने वाली साजिश रच डाली।

बेहोश कर काटा गला

कि उसने अपने पति, बच्चों और सभी ससुराल वालों को मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिशरच डाली.

मीनाक्षी ने बीती रात अपने पति, बच्चों और सास समेत घर के आठ सदस्यों को बेहोशी की दवा की ओवरडोज दे दी। इसके बाद उसने बेहोशी की हालत में अपनी सास और पति का गला भी काट दिया। उसने इस वारदात को लूट की शक्ल देने के लिए खुद भी बेहोशी का ड्रामा किया।

घटना के बाद सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति और सास की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने छानबीन में इस साजिश को भांप लिया। थोड़ी सी सख्ती करते ही मीनाक्षी टूट गई। सच्चाई जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने मीनाक्षी और जिम ट्रेनर अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …