Breaking News
Home / breaking / इस बुर्के वाली पोर्न स्टार पर पाकिस्तान में है बैन, फिर भी लाखों हैं चाहने वाले

इस बुर्के वाली पोर्न स्टार पर पाकिस्तान में है बैन, फिर भी लाखों हैं चाहने वाले


इस्लामाबाद। पॉर्न और धर्म का कोई लेना-देना नहीं है, यह केवल मर्द और औरत से जुड़ा पेशा है, मगर पाकिस्तान में एक मुस्लिम पोर्न स्टार केवल इसलिए बैन है, क्योंकि वह हिजाब पहनकर प्रस्तुति देती है।
जी हां, यह बुर्के वाली पोर्न स्टार है नादिया अली जिसकी अदाओं पर करोड़ों लोग मरते हैं।

नादिया अली अमेरिका में रह रही है और पाकिस्तान में बैन है। इसके बावजूद पाकिस्तान में उसे चोरी-छिपे देखा जाता है। वहां नादिया पर बैन है, इसलिए नहीं कि वह पॉर्नस्टार हैं बल्कि अपनी वीडियोज़ में वह लोगों के मनोरंजन के लिए हिज़ाब (पर्दा) का इस्तेमाल करती है।


दूसरी तरफ नादिया का कहना है कि हिजाब महिलाओं के दमन का प्रतीक है। इसे फिल्‍मों में पहनकर वे महिलाओं के सशक्‍तीकरण का संदेश देती है। नादिया ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पाकिस्तान उसके बारे में क्या सोचता है, उसे इस पेशे से प्यार है और वह पॉर्न इंडस्ट्री को नहीं छोड़ना चाहती।


पाकिस्‍तानी मूल की अमेरिकी पोर्न स्‍टार नादिया अली से उनके अधि‍कतर देशवासी नफरत करते हैं लेकिन चोरी-छिपे उसके वीडियोज भी देखते हैं।


नादिया की एडल्‍ट मूवी वुमन ऑफ मिडल ईस्‍ट पर भी विवाद हो चुका है। इस एडल्‍ट फिल्‍म में 24 साल की नादिया ने हिजाब पहना है। नादिया अपनी अधिकतर फिल्‍मों में हिजाब पहनी नजर आती है। नादिया को पोर्न इंडस्‍ट्री में आए एक साल से ज्‍यादा वक्त हो चुका है।

नादिया का मानना है कि ऐसा कुछ नहीं कर रही जिसके लिए उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़े। उसकी किसी गतिविधि का इस्‍लाम या मजहब से कोई संबंध नहीं है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …