Breaking News
Home / breaking / एक्ट्रेस ने अमीरों की पार्टी में डांस से किया मना तो गोलियों से भूना

एक्ट्रेस ने अमीरों की पार्टी में डांस से किया मना तो गोलियों से भूना

 नई दिल्ली। मशहूर पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था। यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर में हुई।

सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया गया था। लेकिन उन्होंने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई, उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उन्हें जबरदस्ती ले जाने के लिए आरोपी उनके घर में घुस गए।

सुमबुल ने भागने की कोशिश की तो गोली मार दी गई। उनको 1 या दो नहीं बल्कि कई बार गोलियां मारी गईं, जिससे उसी वक्त उनकी मौत हो गई। एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। वहीं दो लोग वहां से भागने में सफल रहे।

सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश है। मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें।

सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ। 25 वर्षीय सुमबुल पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग किया करती थीं| उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …