Breaking News
Home / breaking / ऐनवक्त पर अभिनेता गोविंदा के हौसले पस्त

ऐनवक्त पर अभिनेता गोविंदा के हौसले पस्त

add kamal

मुंबई। आम तौर पर किसी फिल्म के रिलीज के पहले इसके कलाकारों के हौसले बुलंद रहते हैं, लेकिन गोविंदा की इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘आ गया हीरो’ को लेकर हीरो के ही हौसले पस्त नजर आ रहे हैं।

17-03-47-9k=

गोविंदा इस फिल्म से दो सालों के बाद परदे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही उनके हौसले ही पस्त नजर आने लगे हैं। फिल्म के प्रमोशन की कमान गोविंदा ने खुद संभाली, लेकिन रिलीज से पहले ही वह गायब हो गए।

keva bio energy card-2

रिलीज से पहले जहां दूसरे कलाकार अपनी फिल्म को लेकर मीडिया में भरपूर इंटरव्यू करते हैं, वहीं गोविंदा ने ऐसा नहीं किया। उनकी टीम के ही एक सदस्य ने मान लिया कि फिल्म को लेकर कोई खुश नहीं है, यहां तक कि गोविंदा खुद भी खुश नहीं हैं।

फिल्म की रिलीज डेट तीन बार बदली गई, क्योकि मार्केटिंग नहीं हो पा रही थी। किसी बड़ी कंपनी और कॉरपोरेट कंपनियों ने इस फिल्म को हाथ नहीं लगाया।

गोविंदा चाहते थे कि उनकी फिल्म सोलो रिलीज हो, लेकिन इस शुक्रवार को पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन भी है। मशीन का प्रमोशन जोरों से किया गया।

इस फिल्म में युवा दर्शकों के लिए भरपूर मसाले हैं, जबकि गोविंदा मान कर चल रहे हैं कि उनकी फिल्म के 80 के दशक के मसालों को जनता पसंद करेगी।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …