Breaking News
Home / बॉलीवुड / कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, धमाकेदार वापसी जल्द

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, धमाकेदार वापसी जल्द

kapil sharma
मुंबई। जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे जल्द ही अपने नए शो कॉमेडी स्टाईल के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद उनके कोस्टार रह चुके सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने फेसबुक पेज पर दी हैं। कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बंद होने के बाद से ही खबरें आ रही थी कि वे धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

आपको यह जानकर खुशी होगी कि इस नए शो में कपिल और सुनील ग्रोवर दोनों एकसाथ नजर आयेंगे। कपिल अपने हाजिरजवाबी के कारण तो चर्चित हैं ही लेकिन दर्शकों ने उनके बाकी टीम मेंबर्स को भी खासा पसंद किया हैं। सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाकर दर्शकों की पसंद बने हुए हैं।

वहीं कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की जगह शुरु हुए नये शो कॉमेडी नाइट्स लाइव को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया हैं। कॉमेडी नाइट्स लाइव को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक होस्ट कर रहे हैं जो कलर्स के ही एक और शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ को होस्ट करते हैं।

कपिल के शो को छोडऩे का कारण भी कॉमेडी नाइट्स बचाओ को ही बताया जा रहा हैं। जल्द ही कपिल कॉमेडी स्टाईल से दर्शकों को एकबार फिर हंसाते-गुदगुदाते नजर आयेंगे। खबरों की मानें तो शो मई-जून महीने के आसपास ऑन एयर हो जाएगा।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *