Breaking News
Home / breaking / कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन ने बदला धर्म…!

कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन ने बदला धर्म…!

मुंबई। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा ने अपना धर्म बदल लिया है। अक्षरा ने हिन्दु धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया है। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने बताया था कि वो नास्तिक हैं।

दरअसल आजकल एक खबर उड़ रही है कि अक्षरा ने अपना धर्म परिवर्तन करा लिया है। अब धर्म से जुड़ा मामला हो और उसपर बवाल ना हो ऐसा कैसे हो सकता है, तो हुआ भी कुछ ऐसा ही। सोशल मीडिया वालों को जैसे ही ये खबर लगी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। ज्यादातर लोगों ने अक्षरा के इस कदम की आलोचना की है।

पिता का सपोर्ट

कमल ने अपने ट्विटर हैंडिल के जरिए अक्षरा से पूछा “हाय अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार। धर्म से विपरीत प्यार में कोई शर्त नहीं होती, जिंदगी के मजे लो- तुम्हारा बापू”। इसका जवाब देते हुए अक्षरा ने लिखा ‘हाय बापूजी, नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं। हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जिंदगी जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं।

 

सारिका की बेटी है अक्षरा

अक्षरा, कमल हासन की दूसरी पत्नी मशहूर एक्ट्रेस सारिका की बेटी हैं। अक्षरा के साथ कमल और सारिका की दूसरी बेटी श्रुति हासन भी है। अक्षरा ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ'(2015) से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ‘शमिताभ’ के बाद अक्षरा एक और फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में नजर आईं थीं और अब जल्द ही वो कॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अक्षरा जल्द ही एक्टर अजित कुमार की फिल्म ‘विवेकम’ में नजर आएंगी।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …