Breaking News
Home / breaking / जयपुर में संजय लीला भंसाली से धक्का-मुक्की, पद्मावती की शूटिंग का विरोध

जयपुर में संजय लीला भंसाली से धक्का-मुक्की, पद्मावती की शूटिंग का विरोध

जयपुर। जयपुर के प्रसिद्ध ऐतिहासिक स्थल जयगढ़ किले में शुक्रवार को फिल्म पद्मावती की शूटिंग का जबरदस्त विरोध हुआ। राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा किया और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ धक्का- मुक्की कर दी। साथ ही कैमरे व अन्य उपकरण तोड़ दिए। करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

करणी सेना को शुक्रवार को दोपहर 12 बजे फिल्म की शूटिंग की सूचना मिली थी।

इसके बाद सेना के सैंकड़ो कार्यकर्ता जयगढ़ पहुंच गए और देखते ही देखते हंगामा बरपा दिया। सुरक्षा गार्डों को धत्ता बताते हुए जहां फिल्म के दृश्य फिल्माएं जा रहे थे वहां पहुंच गए और यूनिट के कैमरे और अन्य सामान को तहस नहस कर दिया। जयगढ़ किले में फिल्म के खास दृश्य फिल्माएं जा रहे थे।

सूत्रों के अनुसार इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली के साथ भी अभद्र व्यवहार किया।

सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभाला। कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया। विरोध के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती की छवि और इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इससे पहले भी करणी सेना ने एकता कपूर के सीरियल जोधा-अकबर का भी विरोध किया था।

इनका आरोप था कि सीरियल में भी इतिहास को तोड़-मरोड़ कर जोधा को गलत तरीके से पेश किया गया था। गौरतलब है कि संजय भंसाली की फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर मुख्य रोल में हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …