Breaking News
Home / जोधपुर / जोधपुर पहुंचे जैकी चेन, कोरियोग्राफर फराह खान भी आएगी

जोधपुर पहुंचे जैकी चेन, कोरियोग्राफर फराह खान भी आएगी

jackie chan
जोधपुर। चीन के दिग्गज अभिनेता जैकी चेन जोधपुर पहुंच गए है। भारत-चीन के संयुक्त उपक्रम के रूप में बन रही फिल्म कूंग-फू-योगा की शूटिंग करने कल देर रात जैकी जोधपुर पहुंचे। जोधपुर में इस फिल्म का बॉलीवुड स्टाइल में एक गाना फिल्माया जाएगा। इस गाने को डायरेक्ट करने के लिए प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान भी आ रही है। फिल्म की शूटिंग कल से शुरू होगी।
एक्शन, रहस्य व रोमांच से भरपूर यह फिल्म हिन्दी, चीनी और अंग्रेजी भाषा में बन रही है। हिन्दी दर्शकों को ध्यान में रख इसमें बालीवुड शैली का लटका-झटका स्टाइल में गाना भी रखा गया है। जैकी चेन के लिए पहला अवसर होगा जब किसी गाने पर अपनी फिल्म में थिरकेंगे। इसके लिए वे राजस्थानी ड्रेस में नजर आएंगे। कई भाषा में बन रही इस फिल्म की शूटिंग चीन, आयरलैंड व दुबई में हो चुकी है। अब भारत में इसकी शूटिंग का दौर चलेगा।
यह है फिल्म की कथा
तिब्बत में सदियों पहले मगध का बहुत बड़ा खजाना बर्फीले तूफान में दब गया था। उसकी खोज की कहानी है कूंग-फू-योगा। इस फिल्म में जैकी को चीन के प्रसिद्ध टेराकोटा वॉरियर म्यूजियम का प्रोफेसर बताया गया है। जो खजाने की खोज में मदद करता है। अत्याधुनिक संचार साधनों की मदद से खजाने की खोज की जाती है। कई अवरोध के बाद वे अपनी टीम के साथ बर्फ में दबी एक गुफा तक पहुंच जाते है। उनकी टीम का एक सदस्य बड़ा हीरा लेकर जैकी व उनके साथियों को बर्फीली गुफा में कैद कर भाग जाता है। भीषण सर्दी में जैकी योगा की मदद से स्वयं को जिंदा रखते हुए वहां से बाहर निकलते है।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *