Breaking News
Home / breaking / फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के पोस्टर को लेकर डेढ़ साल बाद मामला दर्ज

फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के पोस्टर को लेकर डेढ़ साल बाद मामला दर्ज

diwali
जयपुर। भंवरी देवी अपहरण कांड पर आधारित फिल्म “डर्टी पॉलिटिक्स” के पोस्टर पर राजस्थान विधानसभा के चित्र के मामले में पर्यटन विभाग ने फिल्म के निर्माता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

dirty-politics-poster

add
फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के निर्माता निहाल फरहात और निर्देशक के.सी.बोकाडिया है। यह फिल्म मार्च 2015 में रिलीज हुई थी और उस समय विधानसभा में भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने इस बात पर आपत्ति भी की थी कि राजस्थान विधानसभा की अनुमति के बिना ही इसके चित्र का इस्तेमाल फिल्म के पोस्टर व प्रचार सामग्री में किया जा रहा है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग भी की थी।

add-godreg

उस वक्त संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने मामले को गंभीर बताते हुए जवाब में कहा था कि यदि फिल्म में सदन का दृश्य है तो फिल्म देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी। डेढ साल साल तक सरकार ने कुछ नहीं किया। अब अचानक मामला दर्ज कराया गया है। जयपुर में ज्योतिनगर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पर्यटन विभाग के निदेशक आशुतोष एटी पेडणेकर ने फिल्म के निर्माता निहाल फरहात और निर्देशक के.सी. बोकाडिया के खिलाफ राजस्थान ट्यूरिज्म ट्रेड एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक ने प्रमोशन पोस्टर व सीडी कवर पर राजस्थान विधानसभा भवन का चित्र प्रकाशित किया है। इसके लिए जरूरी अनुमति नहीं ली गई।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *