Breaking News
Home / breaking / बम्पर कमाई : फिल्म ‘जेलर’ के मेकर्स अब लुटा रहे करोड़ों के चेक और कारें

बम्पर कमाई : फिल्म ‘जेलर’ के मेकर्स अब लुटा रहे करोड़ों के चेक और कारें

मुंबई. रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. यह रजनीकांत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन हई है. इससे पहले साल 2018 में आई फिल्म ‘2.0’ ने 720 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

 

‘जेलर’ की सफलता पर फिल्म के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने चार दिन पहले रजनीकांत को एक लग्जीरियस बीएमडब्ल्यू एक्स7 और डायरेक्टर नेल्सन को पोर्श कार गिफ्ट की थी. इन कारों की कीमत करोड़ों में थी.

अब कलानिधि मारन ने ‘जेलर’ के म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को भी 1.5 करोड़ रुपए की लग्जीरियस पोर्श कार गिफ्ट की है. इसके अलावा उन्होंने अनिरुद्ध को एक चेक भी दिया है. कलानिधि प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स के मालिक हैं. सन पिक्चर्स ने ट्विटर पर अनिरुद्ध को दी गई गाड़ी का वीडियो और उन्हें चेक सौंपते हुए दयानिधि का फोटो ट्वीट किया.

 

सन पिक्चर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेगा ब्लॉकबस्टर ‘जेलर’ की सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए कलानिधि मारन ने एक बिल्कुल नई पोर्श कार की चाबी अनिरुद्ध को गिफ्ट की.” वहीं, अनिरुद्ध को चेक सौंपते हुए कलानिधि की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जेलर की बड़ी सफलता को सेलिब्रेट करते हुए कलानिधि ने अनिरुद्ध को चेक सौंपा.”

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिरुद्ध को 3 लक्जरी कारों में से 1 को चुनने का विकल्प दिया गया था और उन्होंने अपनी शानदार कार कलेक्शंस में बिल्कुल नई पोर्श को शामिल किया. अनिरुद्ध ने ‘जेलर’ के लिए ‘कावला’, ‘हुकुम’ और ‘रथमारे’ जैसे गानों को म्यूजिक दिया था.

‘जेलर’ में म्यूजिक देने के बाद, अनिरुद्ध शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. अब तक, ‘जवान’ के 3 गाने- ‘जिंदा बंदा’, ‘चलेया’ और ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ आ चुके हैं और तीनों ही गाने को मिला-जुला रिएक्शन मिला है. हालांकि प्रीव्यू और ट्रेलर में उनके बैकग्राउंड म्यूजिक ने सभी को प्रभावित किया है.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …