Breaking News
Home / breaking / सिर कलम करने वाले को इनाम पर उदयनिधि बोला- मैं ही कर लूंगा

सिर कलम करने वाले को इनाम पर उदयनिधि बोला- मैं ही कर लूंगा

संत के चैलेंज पर उदयनिधि बोला- 10 करोड़ दो तो मैं खुद यह काम कर लूंगा

चेन्नई। तमिलनाडु (Tamilnadu) के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) की सनातन धर्म को नष्ट करने वाली टिप्पणी ने हंगामा मचा दिया है। मलेरिया और डेंगू से सनातन धर्म की तुलना करने के कारण उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं।

इस बीच अयोध्या के एक संत परमहंस आचार्य ने एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वह एक हाथ में उदयनिधि का पोस्टर और दूसरे हाथ में तलवार पकडे हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में उन्हें पोस्टर में बने उदयनिधि के सिर को तलवार से काटते हुए और फिर उसमें आग लगाते हुए देखा जा सकता है।

संत परमहंस आचार्य ने अपने वीडियो में उदयनिधि का सिर कलम करने वालों को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो पर खुद उदयनिधि ने प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए द्रमुक मंत्री ने कहा, ‘एक स्वामी हैं जिन्होंने मेरे सिर कलम करने वालों को 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। क्या वह सच में एक असली संत है या नकली? उन्हें मेरा सिर इतना पसंद क्यों है?

 

तमिलनाडु के मंत्री ने संत पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि उनके पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं? आप मेरे बालों में कंघी करने के लिए 10 करोड़ रुपये की घोषणा कर रहे हैं क्या? उन्होंने आगे कहा कि अगर आप मुझे 10 रुपये की कंघी दे दें तो मैं यह काम खुद ही कर लूंगा।’

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …