Breaking News
Home / breaking / बड़बोली कंगना रनौत को पंजाबी महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर नोटिस

बड़बोली कंगना रनौत को पंजाबी महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर नोटिस

 

नई दिल्ली। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने किसान आंदोलन और पंजाबी समुदाय की बुजुर्ग महिलाओं के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा है।

डीएसजीएमसी ने कंगना से तुरंत सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की भी मांग की है। उल्लेखनीय है कि कंगना ने एक ट्वीट के माध्यम से किसान आंदोलन और बुजुर्ग महिलाओं के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया था।

डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने वकील राज कमल के माध्यम से कंगना को भेजे कानूनी नोटिस में कहा, कंगना ने जानबूझकर किसानों, प्रदर्शनकारियों और कार्यकर्ताओं को बदनाम करने के लिये ट्वीट/रिट्वीट किये जबकि किसान आंदोलन के तहत किसान दिल्ली में शांतिपूर्वक रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। कंगना ने अपने एक ट्वीट में एक फोटो भी साझा की थी जिसमें दो बुजुर्ग महिलायें थी। ट्वीट की भाषा बेहद आपत्तिजनक और असभ्य थी।

इस ट्वीट में कंगना ने लिखा था कि दादी/बुजुर्ग महिला 100 रुपये में रोजाना मिलती है और यह भी कहा था कि यह भड़काऊ और प्रायाेजित मुहिम है। हमारी मांग है कि कंगना एक हफ्ते में किसानों और बुजुर्ग महिलाओं से बिना शर्त माफी मांगे और स्पष्टीकरण देकर अपना टवीट/रिटवीट वापिस ले। अगर कंगना एक हफ्ते में माफी नहीं मांगती है तो
दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी बिना किसी अन्य नोटिस के कंगना को कानून के अनुसार सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …